Call Girls Services Bangalore

Priya Oberoi ki Sexy Story | Hot Sexy Bhabhi adult Story with Video

सारा जमाना मेरी चाल का दीवाना

हेलो दोस्तों ! मेरा नाम प्रिया ओबेरॉय हैं ! मेरी उम्र २१ साल है और मै एक कॉलेज स्टूडेंट हूँ ! कॉलेज में मैं बहुत मशहूर हूँ अपनी मॉडलिंग के लिए ! मेरे कॉलेज के लड़के मेरे बहुत बड़े फैन हैं वो मुझे चुपके से ताड़ना पसंद करते हैं ! ज्यादातर वो लोगो का ध्यान मेरी चाल पर रहता था ! मेरी चाल को नोटिस करने की वजह मेरे बड़े पिछवाड़े थे ! जी हां मेरे पिछवाड़े बड़े होने की वजह से लड़के लोग मुझे पीछे से बहुत नोटिस करते थे ! मेरे फिगर के बारे में बात करें तो मेरे बूब्स बड़े और मेरी कमर पतली और फिर मेरे पिछवाड़े बड़े है! मेरे बूब्स इतने बड़े हैं की लोग मुझसे बात करते करते चेहरे की बजाये मेरे बूब्स को देखना पसंद करते हैं ! मुझे Sexy Bhabhi Sexy Story पढ़ना बेहद पसंद था !

कॉलेज गर्ल की जवानी बड़ी मस्तानी

तो आज दोस्तों मै आपको अपनी सेक्सी स्टोरी का किस्सा सुनाने जा रही हूँ जो की मेरे कॉलेज टाइम की ही हैं ! बात उस टाइम की हैं जब मैं १स्ट ईयर में थी, तब मेरे कॉलेज के सीनियर्स में से मुझे एक लड़का बेहद पसंद था ! मैं उस लड़के की बहुत दीवानी थीं क्युकी उसका शरीर बॉडीबिल्डर जैसे था ! मैंने सुना था की उसमे बहुत स्टैमिना हैं और वो किसी भी लड़की को घंटो तक खुश कर सकता था ! अब मेरा सारा फोकस उसे इम्प्रेस करने में रहता था ! पर वो मुझे घास तक नहीं डालता था ! मैंने कभी हर नहीं मानी और ना ही मैंने कोई मौका छोड़ा ! मैंने जानकर छोटी ड्रेस पहनी जिसमे मेरी सेक्सी जांगे और ऊपर से मेरा क्लीवेज दिखे ! ये सब मैंने Sexy Sexy Bhabhi Hot Videos में देखा था और इस तरह ये सिलसिला चलता रहा!

तेज बारिश में मिला मौका

एक दिन की बात है जब तेज बारिश की वजह से कॉलेज में बहुत काम लोग आये थे ! मेरे दोस्तों में भी गिने चुने आये थे जो की पहला लेक्चर लेकर घर चले गए थे ! उस दिन में सुबह ही लेट उठी थी तो जल्दीबाजी में ब्रा और पैंटी दोनों पहनना भूल गयी ! वैसे भी डेली बारिश की वजह से वो सूखे ही नहीं थे तो मैंने सोचा की ना पहनने से क्या जाएगा! तो मैं बिना पहने वाइट कुर्ती में घर से निकल गयी! पहले मौसम साफ़ था बारिश आने के कोई आसार नहीं थे ! फिर कॉलेज के भर अचानक से तेजी से बारिश होने लगी जिसके वजह से मैं पूरी भीग गयी! मैंने वाइट कुर्ती पहनी थी जिसके कारन गीले होने पर मेरा सबकुछ साफ़ साफ़ दिख रहा था! मुझे बहुत दर लग रहा था! तभी अचानक से मेरे सामने वही लड़का जिसे मैं चाहती थी आ गया ! और उसने मुझे उस हालत में देख लिया जिसे देखकर वे दंग रह गया ! उसकी आँखे फटी की फटी रह गयी क्युकी उसे ऊपर से लेकर निचे तक सब दिख रहा था ! मेरे बूब्स और मेरे पिछवाड़े सब साफ़ नजर आ रहे थे और अब मैं समझ गयी थी की ये लड़का अब किसी भी टाइम मेरे साथ सेक्स करने के लिए आ सकता हैं !

क्लास में भीगी हुई अकेली बैठी थी

मैं अपनी क्लास में पहुंची और देखा की वंहा सिर्फ दो तीन लड़किया आयी थी ! उन्हें देखकर थोड़ी रहत मिली क्युकी सब दिख रहा था ! फिर एक लेक्चर के बाद वो भी चली गयी ! अब पूरी क्लास में अकेली मै बची थीं ! अगले लेक्चर में बहुत टाइम था क्युकी टीचर्स भी काम आये थे ! तो में क्लास में ही सो गयी ! कुछ देर बाद मुझे ऐसा लगने लगा मानो कोई मेरे बूब्स को सेहला रहा हैं ! और मैंने जैसे ही अपनी आंखे खोली तो देखा मेरे सामने वही लड़का बैठा है ! जिसे में चाहती थी और उसका एक हाथ मेरी कुर्ती के अंदर था ! ऐसा लग रहा था मानो Hot Photos & Videos of Sexy Bhabhi चल रही हो!

मेरे गीले बदन पर पड़ा सारा पानी वो पी गया

अब वो मौका आ गया था भार तेज बारिश और क्लास में कोई नहीं था ! लेक्चर में बहुत टाइम था और मेरा क्रश मेरे सामने था मेरे बूब्स को पकडे बैठा था! मैंने तुरंत मोके का फायदा उठा कर उसके होंठो पर किस करना स्टार्ट कर दिया ! करीब ५ मिनट तक किस चलता रहा और दूसरी तरफ उसका हाथ मेरे बूब्स पर तो कभी मेरी प्राइवेट पार्ट में! धीरे धीरे मैं इतनी गरम होगयी की अब मुझे कोई रोक नहीं सकता ! अब मैंने अपनी कुर्ती को उतार दिया ! तभी उसने मेरे बूब्स को पागलो की तरह चूमना और चेतना स्टार्ट करदिया! मेरे गीले बदन पर पड़ा सारा पानी वो पी गया ! मेरे गीले बूब्स को लगातार चूसने से मै और गरम हो गयी ! अब मैंने अपनी पजामी भी उतर कर फेक दी और उस लड़के के सरे कपडे ऐसे उतरे मनो जनमो से भूखी हु !

घंटो तक सेक्स किया और चरम सुख मिला

मैंने उसका लिंग अपने मुंह से लगाया , उसे चाटा और चूसा ! फिर हम 69 की पोजीशन में आ गए ! एक तरफ में उसके लिंग को चाट रही और दूसरी तरफ वो मेरे लिंग को चाट रहा! थोड़ी के बाद उसने मुझे अपने लिंग के ऊपर बिठा लिया और धीरे से अपना लिंग मेरे अंदर डाला! दोस्तों वो अहसास आजतक का सबसे अच्छा अहसास था! धीरे धीरे अंदर बाहर अंदर बाहर चलता रहा ! और फिर हम तेज होने लगे उसने मेरे बूब्स को टाइट पकड़ा और तेजी से अपना लिंग मेरे लिंग में में डालने लगा! मुझे दर्द हो रहा था पर मीठा मैथा और फिर उसने पोजीशन बदल कर doggy-style पोजीशन में मेरे साथ घंटो सेक्स किया! मेरी सिसकारियां आह उह्ह्ह आह उह्ह्ह की आती रही और वो मुझे को मदहोश करता चला गया! कभी मेरे जिस्म को काट ता जो कभी मेरे पिछवाड़े पर थप्पड़ मरता , कभी मेरे निप्पल्स को सहलाता ! घंटो ऐसा करने के बाद हम चरमसुख पर आ गए ! मैंने उसे बोला की अपना सारा पानी मेरे मुँह में डालदेना और उसने अपना पानी मेरे मुँह में डाल दिया ! मैं उसके पानी की प्यासी थी तो मैंने भी एक बूँद तक नहीं छोड़ी !

तो दोस्तों ये थी मेरी कहानी उम्मीद करती हु हूँ आपको मेरी कहानी पसंद आई होगी ! और कहानी के लिए आपको थोड़ा इन्तजार करना पड़ेगा ! अगर आप मेरे साथ अपनी कहानी बनाना चाहते हैं तो मुझे अपने अपने कमरे में बुलाने के लिए मुझे Bangalore Escorts से किराये पर लें !